नई दिल्ली: दिल्ली के करोलबाग में एक बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका (कनिष्का) को चौथी मंजिल से नीचे धक्का दे दिया. उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अब वह इस रिश्ते से छुटकारा पाना चाहता था. पीड़िता की हालत अभी गंभीर बनी हुई है और वह अभी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. साहिल ने बड़ी ही चालाकी से पूरा प्लान बनाया और इस काम के लिए उसने नए साल की रात चुनी. क्योंकि उस समय सभी नए साल के जश्न में डूबे होते हैं.

पुलिस पीड़िता के बयान के लिए उसके होश में आने का इंतजार कर रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता दिल्ली यूनिवर्सिटी में सेकंड ईयर की स्टूडेंट है.आरोपी साहिल की करोलबाग में ज्वैलरी की दुकान है. आरोपी नोएडा में रहता है. पीड़िता के परिवारवालों ने आरोपी पर उनकी बेटी की हत्या की साजिश का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता और साहिल की करीब 2 महीने पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों की दोस्ती जल्द ही मुलाकातों में बदल गई. पीड़िता अक्सर साहिल से मिलने करोलबाग उसके घर जाया करती थी. साहिल ने कुछ ही दिन पहले कनिष्का को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट किया था.

पीड़िता के परिवार वालों के मुताबिक, लेकिन कुछ दिनों से साहिल उनकी बेटी से सारे रिश्ते खत्म करना चाहता था. साहिल गिफ्ट किए गए फोन के पैसे भी वापस मांग रहा था और इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. 31 दिसंबर 2017 की शाम करीब 6.30 बजे साहिल उनकी बेटी को अपने साथ करोलबाग ले गया. कनिष्का की मां ने यह भी बताया कि घटना से कुछ देर पहले करोलबाग से उनकी बेटी ने फोन कर बताया था कि साहिल पैसे न मिलने की वजह से उसे बुरी तरह पीट रहा है.