नई दिल्‍ली: राजधानी दिल्‍ली में मंगलवार रात शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दिल्‍ली की एक बस में सवार छात्रा से एक व्‍यक्ति ने छेड़छाड़ की, लेकिन बस में मौजूद किसी यात्री ने इसका विरोध नहीं किया. बताया जा रहा है कि आरोपी व्‍यक्ति छात्रा के सामने खड़े होकर मास्‍टरबेशन करने लगा, इस पर छात्रा ने विरोध करते हुए उसकी पिटाई की और पीसीआर में फोन कर शिकायत की. पुलिस ने आरोपी व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. Also Read - Covid-19: दिल्ली में कोरोना संक्रमण के 1404 नए मामले सामने आए, चौबीस घंटे में 16 की मौत; 10,667 मरीजों का चल रहा इलाज

यह पूरा मामला कापसहेड़ा से वसंतकुंज रूट पर चलने वाली एक बस में हुआ है. छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह कापसहेड़ा से वसंतकुंज की ओर जाने वाली बस में सवार हुई थी. इस दौरान उसकी सीट के पास एक व्‍यक्ति आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. इस पर उसने रोते हुए मदद की गुहार की, लेकिन बस में सवार किसी यात्री ने उसकी मदद नहीं की. इसके बाद आरोपी व्‍यक्ति छात्रा के सामने प्राइवेट पार्ट निकालकर मास्‍टरबेशन करने लगा.

प्रोजेक्‍ट मैनेजर का आरोप, डायरेक्‍टर ने पहले जबरदस्‍ती शराब पिलाई, फिर रेप करने की कोशिश की

पुलिस ने आरोपी व्‍यक्ति को गिरफ्तार किया

इस पर गुस्‍साई छात्रा ने आरोपी व्‍यक्ति को धक्‍का दिया और उसकी पिटाई भी की. साथ ही उसने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी व्‍यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवक ने ममेरी बहन से कहा- मुझसे शादी करोगी, इनकार करने पर जिंदा जलाया

महिला सुरक्षा के दावे की पोल खुली

बता दें कि दिल्‍ली में इस प्रकार की घटना पहले भी सामने आई थी, जब दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय की एक छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि एक युवक ने बस में उसके पीछे खड़े होकर मास्‍टरबेशन किया. दिल्‍ली में मंगलवार रात घटी घटना ने दिल्‍ली पुलिस और सरकार के उस दावे की पोल खोल करके रख दी है, जिसमें सरकार ने दिल्‍ली बस में महिलाओं की यात्रा को सुरक्षित होने का दावा किया था.