Delhi Ncr Today’s Weather Update: दिल्ली एनसीआर से जल्द की ठंड खत्म होने वाली है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दिल्ली एनसीआर में एक बार फिर ठंड बढ़ चुकी है. मौसम विभाग का मानना है कि यह आखिरी बार है जब ठंड में बढ़ोतरी देखने को मिली है. मौसम विभाग के अनुसार अब दिल्ली का तापमान जल्द ही बढ़ने वाला है. दोपहर में धूप निकलने की पूरी संभावना है. बादल साफ रहने के आसार है. दिन का तापमान 20-22 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. हालांकि रात के वक्त दिल्ली एनसीआर में ठंड देखने को मिलेगी. हालांकि यह भी लंबे समय तक नहीं रहने वाली है.

बता दें कि सप्ताह के शुरुआत में दिल्ली एनसीआर में बारिश देखने को मिली थी. इस दौरान आसमान में बादल छाए रहे. बारिश ने उत्तरी हवाओं के प्रवाह को रोक दिया. बारिश की वजह से न्यूनतम तापमान में वृद्धि और और प्रदूषण का स्तर भी बढ़ा था. हालांकि एक बार फिर उत्तर-पश्चिमी हवाएं दिल्ली सहित अन्य आस-पास के इलाकों में लौट आई है.

इन हवाओं के लगातार बहने से रात के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. यह तापमान शुक्रवार यानी आज सुबग 6.2 डिग्री सेल्सियस तक गिर गई. मौसम विभाग के अनुसार 2-3 दिनों तक तापमान में गिरावट होगी. इसके बाद रात के तापमान में मामूली बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. यह तापमान इसके बाद 8-10 डिग्री सेल्सियस के बीच पहुंच जाएगा.