नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने असम से तीन आतंकवादियों को आईईडी बम के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों की जानकारी के अनुसार इन आतंकवादियों की राजधानी दिल्ली में किसी बड़े हमले की साजिश थी. पुलिस को कुछ दिन पहले ऐसी जानकारी मिली थी कि असम में कुछ आतंकवादी है जिसके बाद पुलिस ने प्लान तैयार किया और आज तीनों आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह एक बड़ी कामयाबी है. गिरफ्तार हुए आतंकियों से पुलिस पुछताछ कर रही है. इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. ये आतंकवादी पहले असम के एक कार्यक्रम में विस्फोट का ट्रायल करना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने दबिश देकर तीन आतंकियों को उनके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अब इस बात की जानकारी हांसिल करने में जुटी है कि क्या कहीं और लोग भी तो इन लोगों के साथ शामिल नहीं है. अभी इस बात का पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है कि यह तीनों आतंकवादी किस संगठन से संबंध रखते हैं और यह पिछले कितने दिनों से भारत में हैं. पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हैं. पुलिस का कहना है कि यह असम में रहकर राजधानी दिल्ली में किसी बड़े हमले का प्लान कर रहे थे.