नई दिल्लीः जवाहर लाल यूनिवर्सिटी में लगभग एक हफ्ते पहले हुई हिंसा में शामिल लड़की की दिल्ली पुलिस ने पहचान कर ली है और जल्द ही इस मामले में पुलिस नोटिस जारी करेगी. सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक लड़की चेहरे पर नकाब बांधे हुए है और हाथ में राड की तरह कुछ लिए हुए है.

यूनिवर्सिटी में हुई इस हिंसा को लेकर लगातार पुलिस की कार्रवाई पर सावल उठ रहे हैं और कहा जा रहा है कि पुलिस की सांठ गांठ में यह सब हुआ. दूसरी तरफ पुलिस की तरफ से यह कहा जा रहा है कि इस हिंसा में शामिल लोगों की पहचान कर ली गई है और इसमें संबंध रखने वालों की फोटो भी पुलिस ने दिखाई है. अभी तक पुलिस ने इस पूरे मामले में कुल 49 लोगों को नोटिस भेजा है और माना जा रहा है कि जल्द ही इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

जेएनयू छात्रसंघ का दावा-‘फर्जी प्रॉक्टर जांच’ का हवाला देकर 300 छात्रों का पंजीकरण रोका गया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो में जो लड़की नकाबपोशों के साथ दिख रही है वह डीयू की छात्रा है और वह दौलतराम कॉलेज की बताई जा रही है. बता दें 5 जनवरी को कुछ नकाबपोश हमलावरों ने जेएनयू के साबरमती हॉस्टल में हमला कर दिया था. इस हमले में 30 छात्र और प्रोफेसर घायल हो गए थे. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें हमलावरों के साथ ही एक लड़की भी दिखाई दे रही थी.