नई दिल्लीः वकीलों द्वारा एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद आज पुलिसकर्मियों ने दिल्ली पुलिस हेडक्वाटर के सामने प्रदर्शन किया. पुलिस कमिश्नर के व्यवहार से नाराज प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मी हमारा कमिश्नर कैसे हो किरन बेदी जैसा हो के नारे लगाते रहे. पुलिसकर्मी लगातार न्याय की मांग करते रहे. स्पेशल कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर ) आरएस कृष्णैया ने प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मियों को शांत करते हुए कहा, ‘पुलिसवालों का गुस्सा बिल्कुल सही लेकिन मुद्दे को सड़क पर उठाएंगे तो किसको फायदा होगा.’ हालांकि प्रदर्शनकारी जवान उनकी बात सुनने को तैयार नहीं थे.

पुलिसकर्मी लगातार भारत माता की जय के नारे लगाते रहे. इस बीच प्रदर्शनकारियों का शांत कराने के लिए दिल्ली पुलिस कमिश्ननर अमूल्य पटनायक ने भी उनसे बात की. उन्होंने कहा कि हमें अनुशासन में रहकर कोई भी काम करना होगा. उन्होंने कहा कि हमें नहीं भूलना चाहिए कि हम कानून के रखवाले हैं.

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने कहा की पुलिस वालों से मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी. इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों से काम पर लौट जाने की भी अपील की. बता दें प्रदर्शनकारी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग रहे हैं.

पुलिसकर्मी आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय के बाहर जमा हुए और उन्होंने अपने वरिष्ठों से अनुरोध किया कि वर्दी का सम्मान बचाने की खातिर वे उनके साथ खड़े रहें. पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) ईश सिंघल ने प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मियों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या पर ध्यान दिया जाएगा.