नई दिल्ली: हरियाणा के रोहतक में अपने ससुर की हत्या करने और फिर दिल्ली में अपनी महिला मित्र को गोली मारने के दो दिन बाद दिल्ली पुलिस के 35 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने मंगलवार को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. दिल्ली के उत्तरी जिले में आत्मसमर्पण करने से पहले उसने एक व्हाट्सएप नोट भी लिखा था. इसमें सब-इंस्पेक्टर ने वे कारण बताए जिसके कारण उसने अपने ससुर की हत्या की और दिल्ली में अपनी प्रेमिका पर गोलियां चलाईं. अब वह हिरासत में है और उससे पूछताछ चल रही है.Also Read - Sagar Murder Case chargesheet: 170 पेज की चार्जशीट में ओलंपियन सुशील कुमार मुख्‍य आरोपी

दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर संदीप दहिया ने दिल्ली में झगड़े के बाद अपनी सर्विस रिवॉल्वर से प्रेमिका को गोली मारकर उसे घायल हालत में छोड़कर फरार हो गया था. बाद में उसने रोहतक पहुंचकर ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी. Also Read - Maharashtra: पूर्व बैंक मैनेजर ने ऑफिस में महिला अफसर का मर्डर किया, सामने आई ये वजह

Also Read - दिल्ली विधानसभा ने पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना की नियुक्ति के खिलाफ प्रस्ताव पारित किया

पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी कई साल से अलग रह रहे हैं. दहिया एक साल से अन्य महिला के साथ संबंध में था, जिसे उसने रविवार को झगड़े के दौरान गोली मारी और उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में जीटी करनाल रोड पर सड़क किनारे छोड़ दिया था.

पुलिस के मुताबिक, दहिया ने महिला को तब गोली मारी, जब वे दोनों उसकी कार के अंदर लड़ रहे थे. इस महिला को एक अन्य सब-इंस्पेक्टर जयवीर ने बचाया, जो उस वक्त वहां से गुजर रहा था.

पुलिस के अनुसार, संदीप दहिया 2006 में कांस्टेबल के रूप में दिल्ली पुलिस में शामिल हुए और परीक्षा पास करने के बाद 2010 में सब-इंस्पेक्टर बन गया। वह हरियाणा के जिला सोनीपत के ग्राम सिसाना के रहने वाला है. दाहिया के खिलाफ रोहतक में भी एक मामला दर्ज किया गया है.