नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की बागी विधायक अलका लांबा ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की, जिसके बाद से ये अटकलें तेज हो गई हैं कि वह जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं. चांदनी चौक से विधायक अलका ने सोनिया से उनके आवास पर मुलाकात की, हालांकि उन्होंने अभी कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया. बता दें कि वह पहले भी एनएसयूआई और कांग्रेस में रह चुकी हैं.

मुलाकात के बाद अलका ने कहा, सोनिया गांधी कांग्रेस की अध्यक्ष ही नहीं, बल्कि संप्रग की प्रमुख और धर्मनिरपेक्ष विचारधारा की एक बड़ी नेता भी हैं. देश के मौजूदा हालात पर उनसे लंबे समय से चर्चा बाकी थी. आज मौका मिला तो उनसे हर मुद्दे पर खुलकर बात हुई.

उन्होंने कहा, राजनीति में ये विमर्श का दौर चलते रहता है और चलते रहना चाहिए. अलका की सोनिया से इस मुलाकात के बाद ये अटकलें तेज हो गई हैं कि वह जल्द ही कांग्रेस का हिस्सा बन सकती हैं.

बता दें कि आम आदमी पार्टी से पिछले कई महीनों से नाराज चल रही अलका कई मौकों पर कांग्रेस और उसके शीर्ष नेताओं की तारीफ करती नजर आईं हैं. वह पहले भी एनएसयूआई और कांग्रेस में रह चुकी हैं.