नई दि्ल्ली: दिल्ली के आरके पुरम में स्थित एक गुरुदावारे में एक ग्रन्थी ने दूसरे ग्रन्थी पर तबला से हमला कर दिया जिसके बाद जिसके बाद गंभीर चोट के चलते ग्रन्थी की मौत हो गई. मरने वाले ग्नन्थी की पहचना रविंदर सिंह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक रविंदर की पत्नी को भी काफी चोटें आईं हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार घटना के बाद आरोप दरपन फरार है. घटना की जानकारी मिलते है घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच की. पुलिस आरोपी दरपन सिंह की तलाश में जुटी है.

जानकारी के अनुसार आरके पुरम के सेक्टर 6 में स्थित गुरुदारे में रविंदर सिंह और दर्शन सिंह दोनों ग्रन्थि हैं और दोनों शनिवार को शाम करीब साढ़े आठ बजे कीर्तन करने पहुंचे थे. दोनों के बीच किसी बात पर झगड़ा हुआ. धीरे धीरे दोनों के बीच बहस और झगड़ा काफी बढ़ गया. दर्शन ने रविदंर के सिर पर तबले से वार कर दिया. जिसके बाद रविंदर के सिर से खून बहने लगा.

साउथ वेस्ट डीसीपी , इंजीत प्रताप सिंह ने जानकारी दी-जानलेवा हमले के बाद दर्शन सिंह फरार हो गया. गुरुद्वारे में मौजूद लोग रविंदर को अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.