दिल्ली में दो नाबालिगों ने अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक दोस्त का कसूर सिर्फ इतना था कि वह अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड से बात करता था। गुस्साए नाबालिगों ने एक 24 वर्षीय युवा दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मृतक युवक का नाम सलमान (24 वर्ष) था। सलमान दिल्ली के दरियागंज इलाके का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार, सलमान और आरोपियों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। तीनों अक्सर एक साथ घूमते-फिरते थे. इसी दरमियां सलमान अपने एक दोस्त की गर्लफ्रेंड के करीब आ गया। यह भी पढ़े-ससुराल वाले दहेज़ के लिए कर रहे थे परेशान, महिला ने बेटे संग दी जान

नवभारत टाइम्स के मुताबिक दोनों अक्सर बातचीत करने लगे, एक-दूसरे को मैसेज भेजने लगे। इस बात का खुलासा तब हुआ जब नाबालिग युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में सलमान के मैसेज पढ़े। गुस्साए नाबालिग ने यह बात अपने दूसरे नाबालिग साथी को बताई और सलमान को सबक सिखाने का प्लान बना लिया।

जिसके बाद शनिवार को मौका मिलते ही दोनों नाबालिगों ने सलमान का गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। सलमान का शव जब उसके घर लाया गया तो उसके शरीर पर जख्म के गहरे निशान थे। उसके गले पर भी कई वार किए गए थे।

पुलिस ने बताया कि सलमान उन दोनों के साथ घूमता-फिरता था। धीरे-धीरे वह उनमें से एक की गर्लफ्रेंड के करीब आ गया। यह करीबी दोनों में से एक को तब खटकी, जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में सलमान के मेसेज पढ़े। गुस्साए नाबालिग ने यह बात दूसरे को बताई और सलमान को सबक सिखाने की योजना बना डाली। फिलहाल पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।