Delhi Traffic Advisory: देश भर में नागिरकता विधेयक के विरोध में प्रदर्शन किए जा रहे हैं. राजधानी दिल्ली से शुरू हुआ यह विरोध प्रदर्शन धीरे धीरे देश के सभी हिस्सों में पहुंच गया. हालांकि विदेशों में भी इस विधयेक के खिलाफ लोगों ने प्रदर्शन किया और नारेबाजी की. इस प्रोटेस्ट के चलते दिल्ली के कई हिस्सों में भारी ट्रैफिक भी देखने को मिल रहा है. Also Read - Delhi Traffic Alert Latest News: दिल्‍ली के कई बॉर्डर आज भी बंद, कुछ खुले, ये हैं डाइवर्टेड मार्ग

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इसी के मद्देनजर यह ऐलान किया कि मथुरा रोड और कालिंदी कुंज के बीच में आने वाली सड़क 13A आज बंद रहेगी. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने  नोएडा से आने वाले लोगों को दिल्ली पहुंचने के लिए DND या अक्षरधाम रोड का इस्तेमाल करने की सलाह दी.

जामिया के बाहर हुए विरोध प्रदर्शन को लेकर बीते सोमवार से नोएडा और दिल्ली को जोड़ने वाली कालिंदी कुंज सड़क रास्ता समय समय पर बंद कर दिया गया था. केवल सड़कों पर ही नहीं इस विरोध प्रदर्शन का खासा असर मेट्रो पर भी पड़ा. कई मेट्रो लाइन्स को बंद भी करना पड़ा मगर बीते बुधवार से सभी लाइन्स की मेट्रो को नियमित रूप से चलने का आदेश दे दिया गया था.