Delhi Traffic Alert: दिल्ली में पिछले कई दिनों से किसी न किसी वजह से यातायात प्रभावित है. पहले जामिया मिल्लिया इस्लामिया में हुए हमले के कारण कई सड़क को बंद कर दिया गया था और कई मेट्रो स्टेशन पर आवाजाही भी स्थगित कर दी गई थी. फिर ठंड की वजह से गहरा कोहरा होने की वजह से कई सड़कें बंद कर दी गई थी. वहीं अब फिर से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि मथुरा रोड और कालिंदी कुंज के बीच रोड नंबर 13 ए भारी ट्रैफिक के चलते बंद किए गए हैं. नोएडा से दिल्ली आने वाले लोगों को DND या अक्षरधाम का रूट लेने के लिए कहा गया है. Also Read - Delhi Traffic Alert Latest News: दिल्‍ली के कई बॉर्डर आज भी बंद, कुछ खुले, ये हैं डाइवर्टेड मार्ग

यही नहीं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यह भी बताया कि धौला कुआँ से AIIMS की तरफ जाने वाले मार्ग में साउथ कैंपस मेट्रो स्टेशन के पास अंडरपास बनाने का कार्य चल रहा है जिसके कारण यातायात प्रभावित है.

ठंड की बात करें तो उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, असम और मेघालय के अलग-अलग इलाकों में घने कोहरे का प्रभाव दिखा है. पूर्वी उत्तर प्रदेश, गंगीय पश्चिम बंगाल और त्रिपुरा के अलग-अलग जगहों पर भी आज कोहरे का अक्स देखा गया है. दिल्ली की बात करें तो फिलहाल यहां के मौसम में थोड़ी राहत देखी गई है.