नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में रविवार को जामिया इलाके में जमकर झड़प देखने को मिली. इस दौरान बसों में आग लगा दी गई. साथ ही पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा. इस बीच हालात को कंट्रोल में लाने के लिए सरिता विहार से कालिंदी कुंज की ओर की सड़क 13A को बंद कर दिया गया है. प्रशासन की तरफ से यह अनुरोध किया गया है कि नोएडा से दिल्ली की ओर जाने वाले मोटर चालक मथुरा रोड, आश्रम रोड या फिर डीएनडी से होकर जाएं. साथ ही बदरपुर से आने वाले लोगों को आश्रम चौक जाने के लिए कहा गया है.Also Read - Delhi Traffic Update: किसानों की महापंचायत आज, दिल्ली-अंबाला व इन रूट्स पर जाने से बचें

Also Read - Delhi Traffic: दिल्ली के इन 6 प्रमुख रास्तों पर जानें से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने साझा की जानकारी

गौरतलब है कि देशभर में नागरिकता बिल को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है. इस बीच जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के छात्र इस बिल के विरोध में सड़क पर उतर आए. गुस्साई भीड़ ने डीटीसी की कई बसों को आग के हवाले भी कर दिया. इस बीच पुलिस ने छात्रों पर लाठी चार्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया. Also Read - 'लोग क्या कहेंगे' सोचने वालों को Aashka Goradia ने दिया दो टूक जवाब, Bikini Pics को लेकर लोग मारते हैं ताने!

50 छात्रों को हिरासत में लेने के बाद माहौल और बिगड़ने लगा. बीती रात छात्रों की भीड़ आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय पहुंच गई. यहां पुलिस प्रशासन के खिलाफ छात्रों ने जमकर नारेबाजी की. बता दें कि पुलिस ने हिरासत में लिए सभी 50 छात्रों को रिहा कर दिया है. पुलिस द्वारा छात्रों को रिहा करने के बाद यह मामला फिलहाल ठंडा पड़ा हुआ है. सुरक्षा लिहाज से दिल्ली के मेट्रों की कई रूट्स को भी बंद कर दिया गया था.