नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रसिद्ध कॉलेज श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में वार्षिक प्लेसमेंट की प्रक्रिया समाप्त हो गई है और इस साल प्लेसमेंट में करीब 60 कंपनियों ने हिस्सा लिया था, जिसमें 300 छात्रों को जॉब ऑफर मिला है. कंसल्टेंसी कंपनी EY- Parthenon ने SRCC के एक छात्र को 31 लाख रुपये का पैकेज ऑफर किया है. SRCC एनुअल प्लेसमेंट 2018 को लेकर कॉलेज द्वारा जारी की गई प्रेस रिलीज के अनुसार FTI कंसल्टिंग और LEK कंसल्टिंग ने 11 लाख रुपये पैकेज के कई जॉब ऑफर किए. इस साल कैंपस सेलेक्शन में कंसल्टिंग कंपनी के साथ-साथ, मार्केटिंग, इंवेस्टमेंट बैंकिंग, इंश्योरेंस और फाइनांस क्षेत्र की कंपनियों ने भी हिस्सा लिया.

Bihar Board Result 2018: इस सप्ताह नहीं आ रहा परिणाम, जानें कब तक करना होगा इंतजार

McKinsey & Company, JP मोर्गन, Deutsche बैंक, ऑस्टन कंसल्टिंग ग्रुप, A.T. Kearney और बेन कैपेबिलिटी सेंटर आदि कैंपस में आए.

इस साल एनुअल प्लेसमेंट में हिस्सा लेने वाली कंपनियों की संख्या में पिछले साल के मुकाबले इजाफा दिखा. इस साल कई कंपनियां पहली बार कैंपस में आईं, मसलन Google, JSW, McKinsey & Company और Deutsche Bank.

सबसे ज्यादा प्लेसमेंट फाइनांस एंड कंसल्टेंसी कंपनियों में हुआ. HR, एजुकेशन, मार्केटिंग सेक्टर में हायरिंग ज्यादा हुई. इस साल कॉलेज में आने वाली कंपनियों ने औसतन 6 लाख का पैकेज दिया.