नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप की शानदार जीत को भारत की जीत बताते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव से एक नयी तरह की राजनीति का उभार हुआ है. स्कूल, अस्पताल बनाने वाली और लगातार सस्ती बिजली देने वाली पार्टी को लोगों ने इनाम दिया है. राष्ट्रीय राजधानी में आप मुख्यालय में जश्न में डूबे समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं को संक्षिप्त संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि आई लव यू.

ताजा रुझान के मुताबिक दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों में आम आदमी पार्टी 63 पर बढ़त बनाए हुए है जबकि भाजपा सात निर्वाचन क्षेत्रों में आगे है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह दिल्ली के लोगों की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा माना…हनुमानजी ने मुझे आशीर्वाद दिया. भगवान मुझे दिल्ली के लोगों की सेवा करने की और ताकत दे. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में ‘काम की राजनीति’ का जन्म हुआ और आप की जीत समूचे देश की जीत है. समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत माता की जय ….इंकलाब जिंदाबाद.

ढोल नगाड़ों से गूंज रहा है ‘आप’ कार्यालय
दिल्ली विधानसभा चुनावों के रूझान में आम आदमी पार्टी के बड़ी जीत की तरफ बढ़ने के स्पष्ट संकेत मिलने के बाद मंगलवार को नीले और सफेद रंग के गुब्बारे लिए हुए और अपने नेता अरविंद केजरीवाल के बड़े कटआउट के साथ आप कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाना शुरू कर दिया. पार्टी कार्यालय में आप के सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी के प्रचार अभियान के गीत ‘लगे रहो केजरीवाल’ गुनगुना रहे थे और ड्रम बीट की धुन पर थिरक रहे थे. रूझानों में पार्टी की सीटों की संख्या बढ़ने पर आप के समर्थकों ने एक दूसरे को गले लगाया और लड्डू बांटे. बड़ी सी स्क्रीन पर सीटों की बढ़ती संख्या के बीच कई समर्थकों ने खुद को तिरंगे में लपेट रखा था और हाथों से जीत के निशान बना रहे थे.