देश की राजधानी दिल्ली से ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर लोगों का पति-पत्नी के रिश्ते पर से विशवास उठ जाएगा। वहा एक बेवफा पत्नी ने अपने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की सुपारी दे दी। पत्नी के फोन में रिकॉर्ड कॉल की गवाही से इस दिल दहला देने वाले षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया।

यह भी पढ़े:  दो अध्यापकों ने बंधक बनाकर किया था 12वीं की लड़की का सामूहिक रेप

साउथ-वेस्ट दिल्ली के छावला इलाके में रहने वाली पत्नी पर इलज़ाम है की उसने अपने पुराने प्रेमियों के साथ मिलकर अपने पति को ज़िंदा जलवा दिया। दरअसल सपना के पति राहुल के पास कोई काम नहीं था। सपना ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने 10 जुलाई को दो लोगों के पास भेजा। उन दोनों ने असल में राहुल को मारने की सुपारी ली थी। दोनों आरोपियों ने राहुल को कंझावला के सुनसान इलाके में ले जाकर जिन्दा जला दिया।

आरोपियों को लगा की वह मर गया है वह उसे तड़पता छोड़ भाग गए। सुबह पास के मन्दिर के पुजारी की नज़र उस पर पड़ी और उसे अस्पताल में भरती कराया गया। मगर 17 जुलाई को राहुल ने मौत के आगे घुटने टेक दिए।

जब राहुल की डेड बॉडी घर पहुंची तो उसके परिवार वालों दाल में कुछ काला लगा। सपना को बार-बार किसी का फोन आ रहा था और वह दूर जाकर किसी से बात कर रही थी। घरवालों को शक हुआ और चुपके से मोबाइल का कॉल रिकॉर्डिंग ऑन कर दिया। कॉल रिकॉर्डिंग से पूरा मामला साफ़ हो गया।