Also Read - B'day: 'दुनिया के लिए चांदनी मगर मेरी ज़िंदगी', श्रीदेवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने लिखा था पत्नी के नाम ये खत

मुंबई। बॉलीवुड की जानमानी अभिनेत्री श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से हैरान और दुखी सेलिब्रिटिज और प्रशंसक उनके देवर अनिल कपूर के घर पहुंचे. अनिल के बंगले पर शोकभरा माहौल छाया रहा, जहां श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर की बेटियां खुशी और जान्ह्वी कल से मौजूद हैं. अनिल बोनी के छोटे भाई हैं. इस बीच श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अब तक मुंबई नहीं पहुंचा है. आखिरी दर्शन की आस में लोग बंगले के बाहर जमा हैं. Also Read - Shraddha Kapoor 'नागिन' बनकर दुश्मन को डसने को तैयार, ये ज़हर ऐसा....

Also Read - श्रीदेवी की आखिरी फिल्म की रिलीज को हुए 3 साल पूरे, पति बोनी कपूर ने ऐसे किया याद  

अपना दुख जाहिर करने के लिए अनिल के घर जाने वालों में कमल हासन, फिल्मकार फराह खान, करण जौहर, फरहान अख्तर, रितेश सिद्धवानी, रेसूल पूकुट्टी, सरोज खान और हनी ईरानी समेत अन्य लोग रहे. जबर्दस्त कामयाब रही ‘मिस्टर इंडिया’ में श्रीदेवी का निर्देशन करने वाले शेखर कपूर भी मौजूद रहे. उनके अलावा, तबू, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, अक्षरा, श्रुति हासन, अमीशा पटेल, दिव्या दत्ता और सारा अली खान भी अनिल के घर गईं.

अनिल के घर पहुंचे दिग्गज कलाकार

अनिल के आवास जाने वालों में अभिनेत्री से सियासतदान बनीं जया प्रदा और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह भी प्रमुख रहे. श्रीदेवी का दुबई में शनिवार रात निधन हो गया था. उन्होंने ‘हिम्मतवाला’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चांदनी’, ‘सदमा’, ‘नागिन’ और ‘चालबाज़’ जैसी फिल्मों में अपनी यादगार भूमिका से दर्शकों को मोहित कर दिया था.

पढ़ें- श्रीदेवी का पार्थिव शरीर भारत पहुंचने में और देरी, अब ये मुश्किल आई

सोमवार को श्रीदेवी की मौत के मामले में रहस्य और गहरा गया जब दुबई सरकार ने कहा कि उनका निधन दुर्घटनावश डूबने से हुआ है. श्रीदेवी 54 साल की थीं. उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाना है. कानूनी प्रक्रिया के चलते इसमें  लगातार देरी हो रही है. दुबई पुलिस ने मामला लोक अभियोजन को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि मजिस्ट्रेट की हरी झंडी के बाद ही पार्थिव शरीर को परिजनों को सौंपने की प्रक्रिया शुरू होगी. ऐसे में माना जा रहा है कि मंगलवार को ही बाकी प्रक्रिया पूरी होगी.

बोनी कपूर की पहली पत्नी से जन्मे बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर, अभिनेत्री रेखा, रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी रविवार रात अनिल के घर गए थे. पुलिस ने अनिल के बंगले की सुरक्षा बढ़ा दी है और इलाके को घेर लिया है. श्रीदेवी के 40 वर्षीय प्रशंसक सतीश कुमार ने कहा कि वह बहुत जल्दी चली गईं. यह दिल तोड़ने वाला है. मैं उन्हें आखिरी बार देखने का इंतजार कर रहा हूं. यह प्रशंसक अभिनेत्री को अंतिम बार देखने के लिए राजस्थान के बीकानेर से आया है.

बाथटब में डूबने से श्रीदेवी  की मौत- रिपोर्ट

बता दें कि आज आई फोरेंसिक रिपोर्ट में नई जानकारी सामने आई है. गल्फ न्यूज के हवाले से आई रिपोर्ट के मुताबिक, फोरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुई. रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीदेवी के रक्त में अल्कोहल के नमूने भी मिले. संभावना जताई गई है कि श्रीदेवी संतुलन बिगड़ने से बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई.

सरकारी मीडिया ने भी दुबई पुलिस के हवाले से बताया कि श्रीदेवी की मौत की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है और उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है. इसी के साथ दुबई पुलिस ने केस सरकारी वकील को सौंप दिया है. दुबई पुलिस ने संकेत दिए हैं कि वह इस मामले की जांच जारी रखेगी.