दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में बुधवार को मौसम के पहले कोहरे ने दस्तक दे दी। दिल्ली में ज्यादातर जगहों पर सुबह विजिबिलिटी घटकर 800 मीटर तक रह गई, जबकि एयरपोर्ट पर 400 मीटर के बाद कुछ नजर नहीं आ रहा। घना कोहरा होने की वजह से दिल्ली से रवाना होने वाली आधा दर्जन से ज्यादा फ्लाइटें लेट हो गई हैं। Also Read - Accident, UP: Agra-Lucknow Expressway पर Kannauj में कार-ट्रक भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, ग्रेटर नोएडा में वाहन टकराए

आपको बता दें राजधानी दिल्ली-नोएडा और दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की वजह से यातायात काफी धीमा रहा। कोहरे के साथ-साथ तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। आज सुबह दिल्ली में तापमान 11 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: नाले में बह रहे थे 500-1000 के नोट, लूटने की मची होड़

इससे पहले सोमवार को अधिकतम तापमान औसत से चार डिग्री ऊपर 29.2 डिग्री सेल्सियस था वहीं न्यूनतम तापमान 13.8 डिग्री सेल्सियम दर्ज किया गया था। वहीं मौसम विभाग का कहना है कि आगे भी कोहरे का कहर देखने को मिलेगा। कोहरे की वजह से सड़कों पर कुछ मीटर दूर की चीजें भी साफ नहीं दिखाई पड़ रही हैं।

आपको बता दें दिल्ली के अलावा पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित उत्तर भारत के इलाकों में पारा लुढ़कने के साथ काफी कम दृश्यता देखी गई।