नई दिल्ली: तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके अध्यक्ष एम करूणानिधि की हालत रविवार को कुछ समय के लिए बिगड़ गयी लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है. पार्टी नेता ए राजा ने कहा, ”हां ये सच है कि करुणानिधि की तबियत खराब हो गई थी लेकिन इलाज के बाद अब उनकी तबियत ठीक है इसलिए अफवाहों पर ध्यान न दें.”

कावेरी अस्पताल ने करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा है, ‘‘डीएमके अध्यक्ष एम करूणानिधि की हालत कुछ समय के लिए अत्यंत नाजुक हो गई थी, लेकिन इलाज के बाद उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है. उनकी सेहत पर विशेषज्ञ डॉक्टरों का पैनल लगातार नजर रखे हुए हैं और उनका इलाज जारी है.’’

अपने नेता की तबियत बिगड़ने की खबर सुनकर हजारों समर्थक अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गए. अस्पताल के बाहर समर्थकों को हटाने की नाकाम कोशिश के बाद पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा.

डीएमके ने अपने प्रमुख करुणानिधि की एक तस्वीर भी जारी की थी जिसमें दिखाई दे रहा है कि उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु उनका हालचाल पूछने के लिए अस्पताल आए हुए हैं. करुणानिधि को रक्तचाप में आई गिरावट के बाद कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

तमिलनाडु के पांच बार मुख्‍यमंत्री रह चुके करुणानिधि एक लंबी बीमारी से उबर रहे थे कि उन्‍हें यह इंफेक्‍शन हो गया और फिर बुखार भी. एक साल से भी ज्‍याद समय से वह लोगों के बीच नहीं दिखे. हालांकि कभी-कभी वो पार्टी के दफ्तर जाते रहे हैं.