ज़ी न्यूज़ के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी आप सब के पसंदीदा कार्यक्रम डेली न्यूज़ एनालिसिस (डीएनए) में देश-दुनिया की बड़ी और जरूरी खबरों के साथ रात 9 बजे हाजिर होते हैं. 4 अक्टूबर 2017 को सुधीर चौधरी पाकिस्तान की जनता को खून के आंसू रुलाने वाले ‘लाल टमाटर’ का विश्लेषण करेंगे. साथ ही भारत के खिलाफ़ विदेशी मीडिया के षडयंत्र का डीएनए टेस्ट होगा. इसके अलावा पीएम मोदी के पावरफुल आंकड़ों का डीएनए टेस्ट होगा.

डीएनए कार्यक्रम का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे ज़ी न्यूज़ पर किया जाता है. डीएनए कार्यक्रम में सुधीर चौधरी हर खबर का पूरा विश्लेषण पेश करते हैं. यही वजह है कि दर्शकों के बीच डीएनए बेहद ही लोकप्रिय न्यूज़ शो है.

रामनाथ गोयनका अवार्ड से सम्मानित सुधीर चौधरी न्यूज़ इंडस्ट्री के प्रभावशाली संपादकों में से एक हैं. वे पिछले 27 सालों से टीवी न्यूज़ इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. सोमवार के डीएनए कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखने के लिए यहां क्लिक कीजिए- DNA विद सुधीर चौधरी लाइव

खबरों का नॉन स्टॉप डोज़ पाने के लिए डीएनए कार्यक्रम बेहतरीन प्राइम टाइम शो है. इस कार्यक्रम में कई और रोचक सेगमेंट हैं जो दर्शकों को खूब भाते हैं. इसमें आज के दिन इतिहास की घटनाएं काफी प्रचलित है.