गुड़गांव: देश की राजधानी दिल्‍ली से लगे हरियाणा के गुड़गांव में एक पीएचडी होल्‍डर ने अपने दो बच्‍चों और पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद स्‍वयं सुसाइड कर लिया. उसने सुसाइड नोट में इस हत्‍याकांड और आत्‍महत्‍या के पीछे किसी कारण का जिक्र नहीं किया बल्‍कि लिखा है- सबको खत्‍म कर दिया. घटनास्थल से मिले इस सुसाइड नोट में उसने लिखा है, ” वह अपने परिवार को संभालने में सक्षम नहीं है.”

पुलिस ने सोमवार को बताया कि गुरुग्राम सेक्टर 49 में उप्पल साउथएंड में अपने फ्लैट में 55 वर्ष के एक पीएचडी धारक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी और बाद में खुद भी आत्महत्या कर ली.

पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार रात को हुई. स्थानीय लोगों ने सोमवार को पुलिस को इस मामले की सूचना दी, जब उन्होंने सुबह  से परिवार को बाहर निकलते नहीं देखा. पुलिस ने परिवार के सभी चार सदस्यों को फर्श पर मृत पाया.

उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत होता है कि प्रकाश सिंह (55) ने अपनी पत्नी सोनू सिंह (50), बेटी अदिति (22) और बेटे आदित्य (13) की धारदार हथियार से हत्या की, जब वे सो रहे थे.

पुलिस ने कहा कि प्रकाश ने बाद में खुद छत के पंखे से लटक कर फांसी लगा ली. उसने हैदराबाद स्थित रासायनिक कारखाना में काम किया था. वह पिछले आठ साल से गुड़गांव में रह रहा था. प्रकाश उत्तर प्रदेश के वाराणसी का रहने वाला था. उसकी पत्नी गुड़गांव में अपना स्कूल चला रही था.

पुलिस के मुताबिक, प्रकाश का लिखा गया एक सुसाइड नोट घटनास्थल से मिला. इसमें उसने लिखा था, ” वह अपने परिवार को संभालने में सक्षम नहीं है. पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.”