नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में एक महिला और एक पुरुष डॉक्टर क्रिसमस की शाम से लापता हैं. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. डॉ. श्रीधर ने पुलिस से शिकायत की कि उनकी पत्नी डॉ. हिमा बिंदु और उनके मित्र डॉ. के. दिलीप सत्या लापता हैं. शिकायत में उन्होंने कहा कि सत्या 25 दिसंबर की सुबह 9 बजे के करीब चेन्नई से उनसे मिलने आए थे. शिकायतकर्ता ने बताया कि तीनों 2007 में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई के समय से ही दोस्त हैं.

एफआईआर में कहा गया है कि शिकायतकर्ता उस समय ड्यूटी पर थे. उस दिन सुबह 11:30 बजे उन्होंने आखिरी बार अपनी पत्नी से फोन पर बात की तब पत्नी ने उनसे कहा था कि वह गिरजाघर जा रही हैं. उसके बाद से उन दोनों में से किसी से संपर्क नहीं हो पाया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, उन्होंने 25 दिसंबर को हौज खास थाने में आईपीसी की धारा 365 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया. अधिकारी ने कहा कि पुलिस की कई टीमों को चंडीगढ़ और आंध्र प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में भेजा गया है, लेकिन दोनों का अभी तक पता नहीं चला है. शिकायतकर्ता ने बताया कि तीनों 2007 में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की पढ़ाई के समय से ही दोस्त हैं.