नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भारत यात्रा पर आ रहे हैं. इस दौरान 24 फरवरी को वह गुजरात जाएंगे. यहां ट्रंप के स्वागत में मोटेरा स्टेडियम में एक उनके स्वागत का आयोजन किया जाएगा. इससे पहले ट्रंप ने कहा था कि भारत उनका 70 लाख लोगों के साथ स्वागत करे. मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है और यहां 24 फरवरी के दिन कई कलाकार अपनी प्रस्तुती देंगे. इसी बीच कैलाश खेर ने ट्रंप को नचाने तक की बात कह डाली. Also Read - Bhojpuri Rapper Hiteshwar का गाना 'चला गांव की ओर', रिलीज होते हुआ वायरल, ऐसा पड़ा असर

मशहूर गायक कैलाश खेर ने मोटेरा स्टेडियम में होने वाले परफॉर्मेंस को लेकर कहा कि वहां वह फिल्म बाहुबली के गाने ‘जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ से परफॉर्मेंस की शुरुआत करेंगे. वहीं ‘अगड़ बम-बम लहरी’ गाने से वह इसकी समाप्ति करेंगे. कैलाश खेर ने आगे कहा कि अगर मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर ट्रंप को भी नचाऊं.

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर भारत सरकार को काफी उम्मीदे हैं. साथ ही डोनाल्ड ट्रंप भी कई बार साकारात्मक दृष्टिकोण की बात कह चुके हैं. ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पत्नी मेलानिया (Melania Trump) तो साथ होंगी ही, डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका (Ivanka Trump) भी आ रही हैं. भारत आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रतिनिधिमंडल में उनके वरिष्ठ सहायक और दामाद जेरेड कुशनर भी होंगे.