नई दिल्ली :  राजधानी दिल्ली के पटेल नगर में गुरुवार रात 26 साल की एक महिला और उसके चार साल के बेटे की हत्या कर दी गई. पटेल नगर के प्रेम नगर इलाके में गुरुवार शाम को हुई इस घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस ने वहां पहुंचने पर मां-बेटे के शव को फर्श पर पड़ा हुआ पाया. पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने बच्चे के शव को पंखे से लटकते पाया, जिसे उन्होंने उतारा और पुलिस को जानकारी दी. महिला के गले पर धारदार हथियार से वार किए जाने का निशान है.

पुलिस के मुताबिक ऐसा मालूम होता है कि महिला का पहले गला घोंटा गया और फिर उसके गले को रेत दिया गया. पुलिस इस जघन्य वारदात के पीछे किसी जान-पहचान वाले के हाथ होने की आशंका जता रही है.

पड़ोस के लोगों के मुताबिक महिला अपने पति, बच्चे और एक अन्य रिश्तेदार के साथ किराये के घर में रह रही थी. यह परिवार मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. महिला का पति एक प्लास्टिक फैक्ट्री में मजदूरी करता है. घटना के वक्त वह काम पर था. महिला का रिश्तेदार जो उनके साथ ही रहता है, वह जब शाम को लौटा तो उसने दोनों शव देखे. उसने पड़ोसियों को इस बारे में बताया और फिर पुलिस बुलाई गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार किए जाने की बात कह रही है.