नई दिल्ली: शराब के विवाद में एक युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का मामला सामने आया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ड्रिक का पैग बनाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया. दोनों मजदूरी करके अपना परिवार चलाते हैं. पुलिस के मुताबिक, मूर्ति और सरवनन तिरुवन्नामलाई ने रविवार रात कोलाथुर के राजमंगलम स्थित एक शराब की दुकान के पास शराब पी. जहां दोनों में किसी बात पर बहस हुई तो सरवनन ने एक पत्थर से मूर्ति के सिर पर वार किया, जिसके बाद मूर्ति गिर गया और उसके सिर से खून निकलने लगा.

मूर्ति लगातार सरवनन को गालियां दे रहा था, गुस्से में सरवनन ने अपने शर्ट की जेब से एक ब्लेड निकाली और उसके प्राइवेट पार्ट को काट कर दिया. राहगीरों ने जब दर्द से चीखते मूर्ती की आवाज सुनी तो उसे हॉस्पिटल में पहुंचाया. पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय मूर्ति का इलाज स्टेनली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा है. मूर्ति के प्राइवेट पार्ट का कटा हुआ हिस्सा नहीं खोजा जा सका है.

वहीं दूसरी ओर हमला करने वाले सरवनन को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पीटा और फिर राजमंगलम पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज करते हुए सरवनन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा कि सरवनन ने मूर्ति से कुछ पैसा उधार लिया था, जिसकी वजह से उनके बीच झगड़ा होता रहता था. वहीं सरवनन ने हमले की बात को स्वीकार करते हुए कहा है कि मूर्ति ने शराब बांटने में भेदभाव किया था और उसके लिए काफी कम शराब छोड़ी थी, जिसकी वजह से उसने गुस्से में हमला किया.