जम्मू: लेह से जम्मू जा रहे गो एयर के एक विमान को उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही तकनीकी गड़बड़ी के कारण लेह हवाई अड्डे पर वापस उतारना पड़ गया. विमान में कुल 112 लोग सवार थे. गो एयर के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली-लेह-जम्मू विमान ने लेह हवाई अड्डे से जम्मू के लिए सुबह 9.20 मिनट पर उड़ान भरी थी, लेकिन 10 मिनट के बाद ही उसे वापस लौटना पड़ा.

उन्होंने बताया कि उड़ान भरने के बाद विमान में कुछ तकनीकी गड़बड़ी आ गई जिसके बाद पायलट को वापस लेह हवाई अड्डे पर विमान को उतरना पड़ा. अधिकारी ने बताया कि दो पायलट और चार कर्मियों सहित विमान में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं. इंजीनियरों का एक दल गड़बड़ी का पता लगाने और उसे सुधारने के लिए दिल्ली से लेह पहुंच रहा है. उन्होंने बताया कि यदि विमान को उड़ान की मंजूरी मिल जाती है तो भी यह कल सुबह रवाना होगा. एयरलाइन्स यात्रियों को आज ही जम्मू तक पहुंचाने के लिए दूसरी एयर लाइनों के साथ संपर्क किया जा रहा है.

इससे पहले पिछले साल नवंबर में भी दिल्ली से कोलकाता जा रही गो एयर की फ्लाइट की कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचने पर मंगलवार को बम होने के शक के चलते इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी. गो एयर की फ्लाइट जी8-127 लगभग 9:30 बजे के करीब कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंची. विमान को हवाई अड्डे पर अलग ले जाया गया इसके बाद नियमित सुरक्षा प्रक्रिया अपनायी गई. हालांकि बम की सूचना अफवाह निकली थी.

इनपुट (भाषा)