नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर के वडगाम में शुक्रवार की सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुआ. परगाम इलाके में हुए इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों की कार्रवाई में दो आतंकवादी ढेर हो गए, वहीं चार जवान भी घायल हो गए. दूसरी तरफ पूंछ के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीज फायर का उल्लंघन किया है.

बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों को सूचना मिली कि परगाम इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान खुद को घिरा देखकर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इलाके में अब भी दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की सूचना है. सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है और इलाके को खोली करने को कहा गया है. हालांकि, इस पूरी कार्रवाई में चार जवान भी घायल हो गए हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसके पहले गुरुवार को भी सुरक्षाबलों को शोपियां और हंदवाड़ा में बड़ी कामयाबी मिली थी. जवानों ने शोपियां और हंदवाड़ा में चार आतंकियों को मार गिराया था.