उत्तरी कश्मीर के गांदरबल जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। इनके पास  2 एके 47 भी बरामद हुई है।

गौरतलब है कि सुबह से ही इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही थी। हदूरा गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया, जिसके बाद आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की। बता दें कि गणतंत्र दिवस से पहले आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन सुरक्षाबलों ने उनकी साजिश को नाकाम करते हुए दोनों आतंकियों को मार गिराया।
J&K: Encounter underway in Khimber’s Hadoora area in Ganderbal district between security forces and terrorists . More details awaited.

— ANI (@ANI_news) January 24, 2017

ये भी पढ़ें: जल्लीकट्टू: गाड़ियों में आग लगाते दिखे पुलिसवाले, कमल हासन ने शेयर किया वीडियो

गौरतलब है कि उत्तर कश्मीर के बांदीपुरा इलाके में गुरुवार को भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें लश्कर का एक टॉप कमांडर ढेर हो गया था। इस मुठभेड़ में कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) का एक जवान घायल हो गया था।

यहां बांदीपुरा इलाके के हाजी गांव के खोसा मोहल्ला में आतंकियों के छिपे होने की पुख्ता जानकारी मिलने पर 13 राष्ट्रीय रायफल्स और राज्य पुलिस के एसओजी के जवानों ने मिलकर कार्रवाई की थी । सुरक्षा बलों के करीब पहुंचने पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसके बाद काफी देर तक मुठभेड़ चली थी ।