Top Recommended Stories

बारामूला जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में मंगलवार को दो अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

Published: August 24, 2021 2:08 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Santosh Singh

Encounter in J-K, Baramulla Encounter

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में मंगलवार को दो अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार देर रात सोपोर के पेठसीर में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था.

Also Read:

उन्होंने बताया कि मंगलवार को तड़के आतंकवादियों ने सुरक्षा बल पर गोलीबारी की जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. अधिकारी के मुताबिक, उनकी पहचान और वे किस समूह से जुड़े थे, इसका पता लगाया जा रहा है.

इस बीच, कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) विजय कुमार ने कहा कि कश्मीर में इस साल 100 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया गया है.

कुमार ने ट्वीट किया कि जम्मू कश्मीर, अन्य सुरक्षा बलों और कश्मीर के लोगों के सामूहिक प्रयास से कश्मीर क्षेत्र में 2021 में अब तक 100 से अधिक आतंकवादियों का सफाया किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: August 24, 2021 2:08 PM IST