लखनऊ: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार रात मुठभेड़ हुई. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि बदमाशों का एक साथी मौके से फरार हो गया. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दोनों बदमाश घायल हो गए. दोनों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से तीन धारदार हथियार, एक बाइक, दो तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस भी बरामद किया है.

पढ़ें: नोएडा: एनकाउंटर में अपराधी ढेर, BJP नेता से मांगी थी 50 लाख की रंगदारी

जानकारी के मुताबिक, यह मामला थाना छपार कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बिजोपुरा गांव का है. यहां पर रामपुर तिराहा स्थित चौकी के पास पुलिस मुखबिर की सूचना पर देर रात में चेकिंग कर रही थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश वहां पहुंचे. इस दौरान जैसे ही पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग खड़े हुए और जैसे ही ये बदमाश एनएच-58 पर गांव बिजोपुरा के निकट पहुंचे तो सामने से थाना छपार पुलिस भी पहुंच गई. यह देखकर बदमाश बाइक छोड़कर पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों के रास्ते भागने लगे.

बदमाशों ने भी पुलिस पर चलाई गोलियां 

इसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई. जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों को गोली लग गई, घायल बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया और जख्‍मी हालत में जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया. उधर, पुलिस की जवाबी फायरिंग के बाद भी एक बदमाश फरार हो गया.

पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश

पुलिस ने घंटों जंगल में कॉम्बिंग की, मगर कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी. पकड़े गए बदमाश का नाम नाजिम पुत्र सलीम निवासी मिमलना रोड थाना नगर कोतवाली और दूसरा सद्दाम पुत्र मुर्तजा निवासी मिमलना रोड थाना नगर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि तीसरे बदमाश का नाम सोनू बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश गौ वंशीय पशु चोरी कर उनकी तस्करी का काम करते थे. पकड़े गए आरोपियों पर पहले भी दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं और कई बार जेल जा चुके हैं. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन धारदार हथियार, एक बाइक, दो तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं.