किसानों ने हमें धोखा दिया, दोषियों को नहीं छोड़ेंगे, कड़ी कार्रवाई करेंगे: दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर हिंसा को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की है.

Published: January 27, 2021 8:17 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

किसानों ने हमें धोखा दिया, दोषियों को नहीं छोड़ेंगे, कड़ी कार्रवाई करेंगे: दिल्ली पुलिस
Delhi Police Commissioner

नई दिल्ली: ट्रैक्टर रैली हिंसा (Tractor Rally Violence) मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दावा किया है कि रैली के लिए किसानों ने पहले जो बताया, उससे वह रैली के दौरान पलट गए. किसानों ने वैसा नहीं किया, जो-जो दिल्ली पुलिस को पहले बताया था. दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया कि कई किसानों नेताओं ने हिंसा भड़काने का काम किया. भड़काऊ भाषण दिए.

Also Read:

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि किसानों को रोकने के लिए पुलिस के पास सभी विकल्प थे. हम किसी भी तरह से जानमान का नुकसान चाहते हैं. हिंसा में 394 पुलिसकर्मी घायल हुए. कई पुलिसकर्मी आईसीयू में हैं. इस पूरी हिंसा के दौरान पुलिस ने संयम बरता है.

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि किसान नेता भी हिंसा में शामिल रहे. दर्शनपाल सिंह (Darshan Pal Singh) ने भड़काऊ भाषण दिए. राकेश टिकैत (Rakesh Tikait), बूटा सिंह (Buta Singh) ने भी हिंसा कराई. जिन लोगों ने भी हिंसा कराई, उन सभी के वीडियो हमारे पास हैं. हम अब तक 25 से अधिक केस दर्ज कर चुके हैं. किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जायेगा. जो भी किसान नेता इसमें पाए जाते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई जाएगी. राष्ट्र के सम्मान में दिल्ली पुलिस जो भी कर सकती है, करेगी. किसान संगठनों से पूछताछ की जाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें दिल्ली की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 27, 2021 8:17 PM IST