नई दिल्ली: देशभर में किसान नए विधेयकों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, किसानों से जुड़े तीन विधेयकों का बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने समर्थन किया है. अनुपम खेर ने इन विधेयकों को अच्छा बताया है. अनुपम खेर ने कहा कि किसान पिछले 70 साल से परेशान थे. उनकी हालत ठीक नहीं थी. Also Read - PM Kisan Samman Nidhi Scheme : 31 मार्च तक हर हाल में कर लें ये काम, वरना नहीं मिलेंगे 6000 रुपये!

अनुपम खेर ने कहा कि अब तक किसानों की हालत खराब थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अब किसानों के हालात बदलने वाले हैं. किसान बिल से चीज़ें बदलेंगी. अब किसान मालिक बनेंगे. किसानों को आत्मनिर्भर होना चाहिए. Also Read - रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आई निरहुआ की नई फिल्म 'फसल', बिना अन्न के इस अन्नदाता की दर्दनाक कहानी

बता दें कि इन विधेयकों को लेकर देश के किसान गुस्से में हैं. पंजाब, हरियाणा, महाराष्ट्र, कर्नाटक में बड़ा विरोध हो रहा है. किसानों का कहना है कि ये विधेयक वापस लिए जाने चाहिए. इन विधेयकों से किसान बर्बाद हो जाएगा. ये काला क़ानून है. कुछ ही दिनों में किसान राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने वाले हैं. किसान बिल को लेकर राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ था. इसे लेकर अलग-अलग दलों के आठ सांसदों को इस पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया है.