Farmers Protest At Ghazipur Border Live: दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन एक बार फिर जोश से भर गया है. बीती रात चले ड्रामे के बाद वहां पर बड़ी संख्या में किसान पहुंच गए है. इतना ही नहीं राष्ट्रीय लोक दल ने इस आंदोलन का खुलेआम समर्थन कर इसमें जान फूंक दी है. रालोद के नेता जयंत चौधरी खुद मंच पर पहुंच गए है.Also Read - BJP सांसद की किरकिरी, किसानों से ताली बजाने को कहा, सुनने को मिला इनकार

इस बीच स्थल पर दिल्ली सरकार ने पानी की व्यवस्था करवा दी है. बीती रात आंदोलन खत्म करवाने को लेकर चले ड्रामे के बीच किसान नेता राकेश टिकैत के अनुरोध पर दिल्ली सरकार ने वहां पानी की व्यवस्था करवाई है. Also Read - UP Election 2022: अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी, सीट बंटवारे पर होगी चर्चा, जानें पुराना रिकॉर्ड

Also Read - Delhi सरकार के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर, जारी किया गया यह आदेश

गौरतलब है कि बोर्डर के यूपी वाले इलाके से गाजियाबाद के जिलाधिकारी ने आंदोलन खत्म करने का आदेश दिया था. इसके बाद वहां पर पुलिस की भारी तैनाती कर दी गई थी, लेकिन रात में ही आंदोलन का रुख बदल गया. किसान नेता राकेश टिकैत के एक भावुक अपील पर फिर से बड़ी संख्या में किसान धरना स्थल पर जुटने लगे.


इसके बाद रात में ही राकेश टिकैत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बात कर आंदोलन स्थल पर पानी की सुविधा उपलब्ध कराने का अनुरोध किया. इसके बाद रात में ही वहां दिल्ली सरकार ने तुरंत पानी का इंतजाम करवा दिया.

इस बारे में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने टि्वट कर जानकारी दी. उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद आंदोलन स्थल पर जा रहे हैं. वह वहां इंतजामों का जायजा लेंगे.