Farmers Protest live Updates:  दिल्ली की सीमा पर किसानों के काफी समय तक डटे रहने के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें दिल्ली में प्रवेश की अनुमति दे दी. दिल्ली में किसान बुराड़ी के निरंकारी ग्राउंड में इकट्ठा होंगे और वहीं अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. Also Read - Farmers Protest: किसानों और सरकार के बीच नौवें दौर की वार्ता भी रही बेनतीजा, अगली मीटिंग 19 जनवरी को

इससे पहले किसानों के दिल्ली चलो मार्च को देखते हुए राजधानी को किले में तब्दील कर दिया गया. राजधानी में प्रवेश के सभी मार्गों पर बैरिकेड लगाकर बंद कर दिए गए थे. Also Read - Kisan Andolan: किसानों और सरकार के बीच वार्ता जारी, कृषि मंत्री ने अन्नदाताओं से की अपने रुख को नरम करने की अपील

हजारों की संख्या में किसान सिंघु बॉर्डर पर पहुंच गए हैं. उन्हें वहां से हटाने के लिए दिल्ली पुलिस ने आंसू गैस के गोले दोगे. दिल्ली और हरियाणा को जोड़ने वाले सिंघु बार्डर पर आंसू गैस के गोले दागे गए.

इसकी जीटी करनाल रोड पर भी देखा गया. गुरुग्राम बोर्डर पर भी ऐसा ही हाल था. यहां तक उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा से भी किसान दिल्ली की ओर आने लगे थे.

केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पंजाब के किसानों के संगठनों ने शुक्रवार को दावा कि केन्द्र सरकार ने उन्हें दिल्ली में दाखिल होने और बुराड़ी मैदान में प्रदर्शन करने की मंजरी दे चुकी है.

क्रांतिकारी किसान यूनियन के अध्यक्ष दर्शन पाल ने कहा, ‘‘ हमें दिल्ली में दाखिल होने की अनुमति मिली हुई है.’’

उन्होंने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारियों ने उन्हें दिल्ली के बुराड़ी में एक स्थान पर प्रदर्शन करने की अनुमति दी थी.