नई दिल्ली: एक शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए देहरादून से दिल्ली आए 15 वर्षीय लड़के की मौत हो गई है. उसकी मौत दक्षिण-पूर्व दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में स्थित एक होटल में कथित तौर पर करंट लगने से हुई है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि उन्हें रविवार को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सूचना मिली कि पुल प्रह्लादपुर के एक होटल में एक व्यक्ति बेहोश मिला है. दक्षिण पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि उस लड़के को अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बिहार के इस जिले से पुलिस ने नक्सलियों द्वारा छिपाकर रखे हथियार और विस्फोटक किए बरामद

उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है. बिस्वाल ने बताया कि वह और पांच अन्य लड़के और उनके कोच अमर सिंह बुधवार को करणी सिंह शूटिंग रेंज में प्रतियोगिता के लिए दिल्ली आए थे. घटना के दिन लड़का नहा रहा था और अचानक उसके साथी ने चीख सुनी. दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से उसने और होटल के कर्मचारियों ने रोशनदान से बाथरूम में प्रवेश किया. उन्हें पीड़ित बेहोश पड़ा मिला.

बरेली: जमीन के तीन फीट नीचे जिंदा मिली नवजात बच्ची, देखते ही व्यक्ति के उड़े होश

लड़के का एम्स अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोच की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि उन्होंने होटल को सील कर दिया है.