नई दिल्ली: हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और फिर जलाकर हत्या कर देने के मामले में देश भर में रोष का माहौल था. पूरा देश पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहा था. इस बीच शुक्रवार की सुबह तेलंगाना पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया. इस पर देश भर से लोग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. हर कोई तेलंगाना पुलिस (Telangana Polic) को बधाई दे रहा है. कहीं पुलिस को मिठाई खिलाया जा रहा है तो कहीं उनके स्वागत में फूल बरसाए जा रहे हैं. इस बीच फिल्मी जगत ने भी अपनी बात को सोशल मीडिया पर जाहिर किया है.

बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा के कलाकारों ने एनकाउंटर को लेकर ट्वीट किया और कई बातें कहीं. बालीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर ने एनकाउंटर को लेकर तेलंगाना पुलिस को शाबाशी दी. अनुपम खेर ने इस मामले पर कहा मेरे साथ सब मिलकर जोर से बोलो जय हो. इस मामले पर अनुभव सिन्हा ने कहा कि कोई सवाल नहीं पुछे जाने चाहिए. डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या मामले पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी रोष व्यक्त किया था और आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की थी.

दक्षिण भारत के कलाकारों ने भी एनकाउंटर मामले पर ट्वीट किया है. साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने कहा ‘न्याय मिल चुका है’. अल्लू अर्जुन ने ट्वीट किया ‘जस्टिस सर्वड्’. नागार्जुन की बहू सामांथा ने ट्वीट किया ‘आई लव तेलंगाना पुलिस’. वहीं जूनियर एनटीआर ने लिखा- ‘भगवान आत्मा को शांति दें, न्याय हो गया’.