5 स्‍टार होटल के बाहर पिस्‍तौल लहराने वाले ex BSP MP के बेटे के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी

आरके पुरम के हयात रिजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

Updated: October 16, 2018 6:10 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Laxmi Narayan Tiwari

5 स्‍टार होटल के बाहर पिस्‍तौल लहराने वाले ex BSP MP के बेटे के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी
दिल्‍ली के आरके पुरम के हयात रिजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने सोमवार को पुलिस के समक्ष घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद एक लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया.

नई दिल्ली: दिल्ली के पांच सितारा होटल के एक हिस्से में हथियार लहराने पर बसपा के एक नेता के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हथियार लहराने के दृश्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पुलिस ने एक लुक आउट सर्कुलर जारी किया है, वहीं, केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री किरण रिजजू ने कहा है कि इस मामले में दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Also Read:

5 स्टार होटल के बाहर कपल से इस तरह भिड़ गया पूर्व MP का बेटा, पिस्‍तौल लहराते हुए बोला- ‘लखनऊ से हूं देख लूंगा’

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरके पुरम के हयात रिजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने सोमवार को पुलिस के समक्ष घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद एक लुक आउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया गया.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई. गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू ने बताया कि मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मंत्री ने ट्वीट किया, ”मीडिया में भी नजर आने वाली इस घटना पर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. आर्म्‍स एक्‍ट और आईपीसी के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई है. सख्त और उचित कार्रवाई की जाएगी. अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है.” उन्होंने बताया कि यह घटना 13 और 14 अक्टूबर के बीच की रात हुई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीडियो में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि बसपा नेता राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे होटल के एक हिस्से में बंदूक लहरा रहा है. पांडे लखनऊ का रहने वाला है. पीड़ित ने एक समाचार चैनल को बताया कि गन लिए व्यक्ति उसके पास आया और उसे अपशब्द कहा.

पीड़ित ने दावा किया, ” पिस्‍टल लिए एक व्यक्ति ने मुझे अपशब्द कहे और धमकी देकर चला गया. मैं भयभीत हो गया और डर गया. होटल के कर्मचारी घटनास्थल पर मौजूद थे. उन्होंने हस्तक्षेप का प्रयास किया, लेकिन ऐसा नहीं कर पाए क्योंकि वे भी डर गए थे.”

पुलिस ने बताया कि उसने एक लुक आउट सर्कुलर जारी किया है और उत्तर प्रदेश में अपने समकक्षों के संपर्क में हैं.

संयुक्त पुलिस आयुक्त (नई दिल्ली) अजय चौधरी ने बताया कि यह घटना 14 अक्टूबर तड़के तीन बजकर 40 बजे हुई.

ज्‍वाइंट पुलिस कमिश्‍नर चौधरी ने बताया, ”पीड़ित और होटल के कर्मचारी ने उस दिन कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई. पीड़ित, होटल अधिकारी और आरोपी तीन पक्षों की ओर से लापरवाही हुई.”

ज्‍वाइंट पुलिस कमिश्‍नर ने कहा, ” पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. हम उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ समन्वय कर रहे हैं और टीम उसकी तलाश कर रही है. हमने वीडियो के आधार पर संबंधित धाराएं जोड़ी है. उसके लिए एक लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है.” उन्होंने बताया कि पुलिस पीड़ित का पता लगाने का भी प्रयास कर रही है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: October 16, 2018 5:34 PM IST

Updated Date: October 16, 2018 6:10 PM IST