नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मंगलवार रात एक रबर फैक्ट्री के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस हादसे के चलते स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई. एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना को लेकर करीब छह बजे फोन आया और आग पर काबू पाने के लिए 35 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया.

डीसीपी (दक्षिण) रोमिला बानिया ने बताया कि मालवीय नगर में संत निरंकारी स्कूल के पास खड़े एक ट्रक में पहले आग लगी. इसके बाद आग ट्रस से होते हुए गोदाम तक फैल गई. जानकारी के अनुसार ट्रक में रबर मैटिरियल भरा हुआ था. वहीं दिल्ली के साकेत में आग लगने की एक अन्य खबर भी सामने आई है. इस हादसे में कई वाहन जलकर क्षतिग्रस्त हो गए. इस घटना में भी किसी के हताहत की कोई खबर नहीं है.

बता दें कि जिस गोदाम में आग लगी वह संत निरंकारी स्कूल के बहुत करीब है, जो घटना के समय खाली था. दमकल अधिकारी आग बुझाने के लिए पिछले कई घंटों से जूझ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस आसपास की बिल्डिंगों से लोगों को बाहर निकाल रही है. आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियों के अलावा एयर फोर्स के MI 17 हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल किया जा रहा है.