नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली इन दिनों फायरिंग की आवाज से गूंज रही है. रविवार देर रात दिल्ली में एक बार फिर से फायरिंग की घटना हुई. इस बार यह घटना जामिया यूनिवर्सिटी के पास हुई. जिन लोगों ने इस घटना को देखा उन्होंने बताया कि कुछ स्कूटी सवार आए थे और यहां पर आकर अचानकर फायरिंग करने लगे. फायरिंग की घटना यूनिवर्सिटी के गेट नंबर पांच के पास हुई. फिलहाल इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है.

आपको बता दें कि राजधानी दिलली में चार दिन के अंदर फायरिंग की यह तीसरी घटना है. दिल्ली पुलिस की तरफ से अभी तक इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. जैसे ही लोगों को फायरिंग की सूचना मिली लोग वहां पर इकट्ठा हो गए और देखते ही देखते प्रदर्शन होने लगा.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फायरिंग करते हुए दो शख्स देखे गए थे जो लाल रंग की स्कूटी से आए थे. फायरिंग में शामिल एक शख्स ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी थी. जानकारी के अनुसार स्कूटी का नंबर 1532 था. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है.

डीसीपी कुमार ज्ञानेश के मुताबिक, “मौके पर बुलेट का कोई खोल नहीं मिला है. जामिया कोर्डिनेशन कमेटी से मीडिया को बताया गया, कोई पीसीआर कॉल नही हुई. काफी लोग जामिया थाने में शिकायत देने आए हैं.