JNU में देशविरोधी नारे लगानेवाले छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार के खिलाफ उत्तर प्रदेश के बंदायू से भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता ने कन्हैया पर विवादित बयान दिया है। ज़मानत पर रिहा होने के बाद कन्हैया कुमार ने बाहर आकर पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस के खिलाफ जमकर तानाकशी की थी, जिसके बाद नाराज़ हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता ने कन्हैया कुमार की जीभ काटकर लानेवाले के नाम इनामी रकम की घोषणा की है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के इस नेता के बयान के बाद हंगामा मच गया है, जहाँ कुछ लोग उस बात का विरोध कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस नेता का समर्थन भी कर रहे हैं।

इस नेता ने कन्हैया कुमार के खिलाफ बोलते हुए कहा है कि कन्हैया की जीभ काटकर लानेवाले को पांच लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कही, जिसमें बीजेवायएम के बदायूं जिलाध्यक्ष कुलदीप वार्ष्णेय आपको यह बयान देते हुए दिखाई देंगे। उन्होंने इस बयान की वजह यह बताई है कि ‘देशविरोधी नारे लगाने के बाद कन्हैया सभी के खिलाफ अनुपयुक्त बाते कर रहा है, यहाँ तक कि हमारे पिता तुल्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी गलत बाते बोल रहा है, इसलिए जो भी कन्हैया की जीभ काटकर मेरे सामने लाएगा, उसे मैं 5 लाख का इनाम दूंगा।’

ये भी पढ़ें: कन्हैया कुमार ने जेएनयू में दिया भाषण, सरकार पर किया हमला (देखिये वीडियो)

बता दें कि JNU छात्र संघ के नेता कन्हैया कुमार को छह महीने की सशर्त अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से रिहा किया गया है, जिसके बाद उसने बाहर आकर जेएनयू में सार्वजनिक भाषण दिया था। इस भाषण में उसने मोदी सरकार की जमकर आलोचना की और RSS पर भी तानाकशी की। इतना ही नही, उसने कई टीवी चैनलों पर साक्षात्कार के दौरान भी पीएम मोदी, बीजेपी सरकार, आरएसएस और एबीवीपी के खिलाफ बयान दिए।