गाजियाबाद: यहां के मोदीनगर इलाके में पांच युवकों ने 17 वर्षीय एक लड़के से कथित तौर पर कुकर्म किया और उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ भी घुसेड़ दी. पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है. जब किशोर अपनी मोटरसाइकिल मरम्मत के लिए एक दुकान पर छोड़कर घर लौट रहा था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि पांच युवकों ने किशोर को एक दुकान के अंदर खींच लिया और उससे कुकर्म किया.जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसके निजी अंगों में लोहे की छड़ घुसा दी और मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बना लिया. एसपी ने बताया कि आरोपियों ने 12 वीं कक्षा के छात्र से 1600 रुपये भी लूट लिए. पुलिस ने भारतीय दंड सहिंता और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के ही मुजफ्फरनगर जिले में जिले में 22 वर्षीय एक युवक को एक नाबालिग किशोर के साथ कथित तौर पर कुकर्म करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. थाना प्रभारी वी पी सिंह ने बताया कि पीड़ित के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी शुभम 12 वर्षीय किशोर को निकट के एक बगीचे में ले गया था और वहीं उसने इस अपराध को अंजाम दिया.

वहीं एक अन्य घटना में एक महंत ने अपना लिंग काट लिया.विभिन्न धार्मिक नेताओं के खिलाफ आरोपों और बयान से परेशान 40 वर्षीय एक महंत ने कथित तौर पर अपना लिंग काट लिया. मंधान थाने के प्रभारी राम किशन ने बताया कि सेवा वाली सेवागिरि धाम के महंत अनिल पुरोहित कथित तौर पर विभिन्न धार्मिक नेताओं के खिलाफ लगाए गए आरोपों और बयानों से कथित तौर पर परेशान थे.

महंत ने शुक्रवार देर रात अपने कमरे में अपना लिंग कथित तौर पर काट लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि महंत के अनुयायी उन्हें एक अस्पताल ले गये जहां से उन्हें इलाज के लिये जयपुर रेफर कर दिया गया. उन्होंने बताया कि महंत का जयपुर में इलाज चल रहा है. उनका बयान दर्ज किया गया है.