ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने बिग 10 सेल के चंद दिनों बाद ही समर सेल आॅफर लांच कर दिया है. 29 मई यानी आज से शुरू यह सेल 31 मई तक चलेगी.  समर सेल तमाम डिस्काउंट्स, ऑफर्स और कैशबैक के ऑफर मिल रहे हैं. तीन दिन तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, पेन ड्राइव, राउटर, फिटबैंड और स्मार्टवाच जैसे प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा. इसी के साथ लैपटॉप, कैमरा, टीवी और स्पीकर जैसे प्रोडक्ट्स पर शानदार एक्सचेंजच ऑफर दिया जा रहा है.

इन सामानों पर बेस्ट ऑफर्स 
 AC खरीदने पर 30 फीसदी, स्मार्टफोन्स पर 10 हजार रुपए का बंपर डिस्काउंट, जोर्डानो वॉचेज और प्रीमियम बैग्स पर कम-से-कम 75 प्रतिशत की छूट, एप्पल वॉच सीरीज पर 2 से 14 फीसदी और सोनी टीवी पर 20 फीसदी की छूट दी जा रही है. फोटोग्राफी लवर्स के लिए भी बेहतरीन ऑफर चल रहा है जिसके तहत DSLR कैमरों पर 20 फीसदी का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है.
लेनोवो K6 Power
 लेनोवो के 6 पावर (3GB+32GB) पर 1 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है साथ ही 8500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. आप इस स्मार्टफोन तो 8999 रुपए में खरीद सकते हैं.
सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट
 सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्सट (3GB+64GB) की कीमत 17999 रुपए है लेकिन सेल में इस फोन पर 3 हजार की छूट मिल रही है जिसके बाद अब आप इस फोन को सिर्फ 14999 रुपए में खरीद सकते हैं.
आईफोन 6S Plus
 एप्पल लवर्स के ये सेल काफी बेहतरीन साबित होगी क्योंकि आईफोन 6एस प्लस(32GB) पर 17 हजार रुपए का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन की असल कीमत 56,999 रुपए है लेकिन आप इस सेल में इस फोन को 39,999 रुपए में खरीद सकते हैं.
कैशबैक ऑफर्स
फ्लिपकार्ट की वैबसाइट पर कहा जा रहा है कि जो फोनपे से ट्रांजैक्शन करने वाले ग्राहकों को 25 फीसदी का कैशबैक भी दिया जाएगा. फोनपे फ्लिकपार्ट का अपनी पेमेंट कंपनी है जो यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन फसिलिटी मुहैया कराती है. इसी महीने लांच सेल में फोनपे के ग्राहकों में 30 गुना वृद्धि दर्ज की गई और एक दिन में दो लाख से ज्यादा ग्राहकों ने पहली बार यूपीआई बेस्ड ट्रांजैक्शन किया. बहरहाल, सिटी बैंक के क्रैडिट या डैबिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहकों को भी कथित तौर पर 10 फीसदी का अतिरिक्त कैशबैक ऑफर किया जा रहा है.