नई दिल्ली। दुबई में श्रीदेवी की मौत पर अस्पताल की फोरेंसिक रिपोर्ट आ गई है. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई थी.  रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई है. संतुलन बिगड़ने के कारण वह बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई. इसी के साथ गल्फ न्यूज ने कहा है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया गया है. दुबई मीडिया ऑफिस की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि दुबई पुलिस हेडक्वार्टर ने भी पुष्टि की है कि श्रीदेवी की मौत होटल अपार्टमेंट के बाथटब में डूबने से हुई. Also Read - जाह्नवी कपूर को मिला अपना पुराना फोन, सोशल मीडिया पर शेयर पिता और बहन संग पुरानी यादें

अखबार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यूएई सरकार की फोरेंसिक रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी दी. रिपोर्ट में मौत की वजह दुर्घटनावश डूबना बताई गई है. पोस्ट के साथ फोरेंसिक रिपोर्ट की एक कॉपी भी लगाई गई है, जिसपर यूएई स्वास्थ्य मंत्रालय और दुबई के निवारक दवा निदेशक की मुहर लगी है.

अखबार का यह भी कहना है कि श्रीदेवी शराब के नशे में बाथटब में गिर गईं और डूब गईं.

गल्फ न्यूज के मुताबिक, श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्रा थी इसी वजह से वह संतुलन बिगड़ने की वजह से बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत में किसी तरह की आपराधिक साजिश नहीं है. वहीं, दुबई पुलिस ने केस सरकारी वकील को सौंप दिया है.

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ श्रीदेवी से जुड़ी ये बातें आपको भी नहीं होगी मालूम

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अब तक दुबई से भारत नहीं भेजा गया है. जांच और पोस्टमार्टम प्रक्रिया में वक्त लगने के बाद अब तक परिजनों को उनके पार्थिव शरीर का इंतजार है. बॉलीवुड में बड़ी तादाद में लोग अनिल कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड हस्तियां शोक में डूबी हुई हैं और उनके अंतिम दर्शन करना चाहती हैं.

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का शनिवार रात 54 साल की उम्र में हॉर्ट अटैक से दुबई में निधन हो गया था. श्रीदेवी अपनी छोटी बेटी खुशी और पति बोनी कपूर के साथ दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई हुई थीं. उनकी बड़ी बेटी जाह्मवी शूटिंग के सिलसिले में भारत में ही थीं. जिसने भी श्रीदेवी की मौत की खबर सुनी वह एकबारगी इस खबर पर विश्वास नहीं कर सका. हर आम और खास के लिए उनकी मौत किसी सदमे से कम नहीं थी. अब उनके प्रशंसकों को उनका पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचने का इंतजार है.