नई दिल्ली. दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के बाहर पिस्टौल दिखाने और गाली-गलौच करने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार दोपहर पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया. आशीष के पिता राकेश पांडे बीएसपी के सांसद रह चुके हैं. आशीष ने इसके साथ ही एक वीडियो बयान जारी करते हुए खुद को निर्दोष बताया है और कहा कि बिना पूरी बात जाने उसका मीडिया ट्रायल किया गया है. उसने कहा है कि इस मामले में दूसरे पक्ष को भी देखा जाए और उसके बाद गलती निकाली जाए.

आशीष ने वीडियो बयान में कहा कि उसे ऐसे पेश किया जा रहा है जैसे वह आतंकवादी हो. उसने कहा, मैं घटना को नकार नहीं रहा. लेकिन यह मामला इतना बड़ा हो जाएगा इसकी जानकारी मुझे तीन दिन बाद हुई. हालांकि, इसे सिर्फ एक पक्ष के नजरिए से देखा गया. सीसीटीवी कैमरे में सारी जानकारी है और सबको पता चल जाएगा कि लेडीज टॉयलेट के बाहर क्या हुआ था.

सुरक्षा में निकाल पिस्टौल
आशीष ने वीडियो में कहा है कि वह स्वीकार करता है कि उसने सुरक्षा के लिए पिस्टौल निकाली थी, लेकिन किसी पर बंदूक नहीं तानी. हथियार पूरे समय पीछे ही रहा. मैंने लड़की के साथ न तो अभद्रता की और न ही धमकी दी. लड़की ने खुद धक्का देते हुए गंदे इशारे किए. वहीं, लड़की के दोस्त ने उल्टी-सीधी बातें की. उसने ये भी कहा कि उसे देश की न्यायिक प्रक्रिया पर भरोसा है.

होटल में किया था हंगामा
बता दें कि आरोप है कि आशीष शनिवार को होटल हयाट में खूब हंगामा किया था. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. आरोप थे कि आशीष नशे की हालत में लेडीज वॉशरूम में घुस गया था, जिसका वहां मौजूद लड़की ने विरोध किया था. इसके बाद ही वहां विवाद शुरू हो गया था.