गांधीनगर: गुजरात में कांग्रेस के पूर्व विधायक अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला आखिरकार बीजेपी में शामिल हो गए. दोनों गुरुवार को अहमदाबाद में भाजपा मुख्यालय में एक कार्यक्रम में पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वाघानी भी मौजूद थे. बता दें कि कुछ समय पहले कांग्रेस से नाराज रहे दोनों विधायकों ने राज्‍यसभा चुनाव के दौरान पार्टी के खिलाफ वोटिंग करने के बाद विधानसभा की सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया था. Also Read - West Bengal Assembly Election: कांग्रेस का ममता बनर्जी को बड़ा ऑफर, कहा- पश्चिम बंगाल में मिलकर चुनाव लड़े TMC, बीजेपी से...

ठाकोर और जाला ने राज्यसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों के खिलाफ मतदान करने के बाद पांच जुलाई को विधायकी से इस्तीफा दे दिया था. पाटन जिले के राधनपुर से विधायक रहे ठाकोर (43) ने कहा था कि वह कांग्रेस में नाखुश थे. वह 2017 के विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे. Also Read - TMC सांसद नुसरत जहां ने भाजपा को बताया दंगा कराने वाला, मुसलमानों को कहा- उल्टी गिनती शुरू..

ठाकोर के करीबी जाला साबरकांठा के बायड से विधायक थे. उन्होंने कहा था कि वह कांग्रेस में सहज महसूस नहीं कर रहे थे. ठाकोर ने 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले अप्रैल में कांग्रेस से सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में गुजरात में दूसरी बार सभी 26 सीटों पर जीत हासिल की थी.