नई दिल्ली. ‘नजफगढ़ के सुल्तान’ के नाम से मशहूर विरेंद्र सहवाग पॉलिटिक्स में एंट्री ले सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं और पार्टी उन्हें रोहतक लोकसभा सीट से चुनाव में उतार सकती है. बीजेपी के एक नेता के हवाले से कहा जा रहा है कि हरियाणा को लेकर पार्टी की जो मीटिंग हुई है उसमें सहवाग के नाम पर चर्चा हुई है. इसमें इस बात पर भी बात हुई कि कांग्रेस के दिपेंदर सिंह हुड्डा को किसी तरह हराया जा सकता है. बता दें कि हुड्डा इस सीट से लगातार तीन बार से जीत रहे हैं. हालांकि, बीजेपी हरियाणा के अध्यक्ष सुभाष बराला ने इससे साफतौर पर इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि सहवाग ने अबतक पार्टी ही नहीं ज्वाइन की है तो चुनाव लड़ने पर बात कहां से की जा सकती है.

एक सीनियर नेता कर रहा है बात
रिपोर्ट में कहा गया है कि बीजेपी के एक सीनियर लीडर को इस बात के लिए लगाया गया है कि वह विरेंद्र सहवाग से संपर्क करें. इसमें बताया जा रहा है कि पार्टी ने सहवाग को लेकर मन बना लिया है. हालांकि, इसमें सहवाग की सहमति अबतक नहीं मिली है.

3 सीटों के लिए नया प्लान
दूसरी तरफ हरियाणा के सिरसा को भी लेकर बीजेपी ने नया प्लान बनाया है. इस सीट पर भी बीजेपी साल 2014 में हार गई थी. यहां से सूफी सिंगर हंस राज हंस का नाम चर्चा में है. वह पहले कांग्रेस में थे. वह सिरसा के गांव से ताल्लुक रखते हैं और कहा जा रहा है कि उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है.

7 सीट जीती थी बीजेपी
बता दें कि साल 2014 में बीजेपी को 10 में से 7 सीट पर जीत मिली थी. हिसार और सिरसा को आईएनएलडी जीती थी और रोहतक सीट कांग्रेस के खाते में गई थी. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि बीजेपी करनाल, कुरुक्षेत्र और भिवानी-महेंद्रगंज से भी नए उम्मीदवार की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि रोहतक सीट पर मंत्री ओमप्रकाश धांकर, हिसार के लिए कुलदीप बिस्नोई की चर्चा हो रही है.