नई दिल्ली: कर्नाटक के कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को पब्लिक मीटिंग में महिला पर गुस्सा आ गया. गुस्सा इतनी तेज आया कि सिद्धारमैया ने महिला का अपमान करते हुए सबके सामने उसकी साड़ी खींच दी और माइक वापस लेते हुए उसे वापस सीट पर बैठा दिया. सिद्धारमैया के गुस्से और महिला के अपमान का वीडियो वायरल हो रहा है. हालाँकि कांग्रेस नेता इसे लेकर सफाई दे रहे हैं. उनका कहना है कि महिला ठीक तरीके से बात नहीं कर रही थी, वह माइक लिए थी. सिद्धारमैया उससे सिर्फ माइक ले रहे थे. साड़ी का पल्लू खींचने या उनका कोई गलत इरादा नहीं था.

दरअसल, कर्नाटक में इस समय कांग्रेस के विधायक दल के नेता व पूर्व सीएम सिद्धारमैया मैसूर में एक पब्लिक मीटिंग में थे. एक महिला उन्हें अपनी समस्या सुना रही थी. इसी दौरान महिला उन्हें अपनी समस्या सुना रही थी. इसी दौरान महिला की किसी बात पर सिद्धारमैया को गुस्सा आ गया. उन्होंने खड़े होकर महिला की हाथ बढ़ाया, इससे महिला की साड़ी उनके हाथ से खिंच गई और महिला का पल्लू नीचे गिर गया. इसके बाद सिद्धारमैया से फटकारते हुए महिला को सीट पर बैठा दिया. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस घटना की आलोचना कर रहे हैं.


मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेता दिनेश गुड्डू ने इस मामले पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि कई बार लोग बुरे व्यवहार के साथ सवाल पूछते हैं. और समस्या सुने जाने के बाद भी नहीं रुकते. सिद्धारमैया महिला से माइक वापस लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उसका दुपट्टा साथ में खिंच गया. सिद्धारमैया का ऐसा कोई गलत इरादा नहीं था.