नई दिल्ली/श्रीनगर. जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के अरहामा गांव में बुधवार को आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए, वहीं, कई के घायल होने की सूचना है. रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आतंकी सुरक्षाबलों को हथियार छीन कर भाग निकले. सूचना पर पुलिस और सुरक्षा बल के जवान मौके पर पहुंच गए और क्षेत्र में घेरेबंदी करके आतंकियों की तलाश कर रहे हैं. Also Read - UPDATE, अफगानिस्तान में गुरुद्वारे पर हुए आतंकवादी हमले में 27 लोगों की मौत, 8 घायल

रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार की दोपहर पुलिसकर्मियों की एक टीम गाड़ी की रिपेयरिंग के लिए निकली थी. इसी दौरान आतंकियों ने उनपर हमला बोल दिया. आतंकियों ने मौके पर अंधाधुंध गोलियां चलाई और जवानों के हथियार छीन कर फरार हो गए. मौक पर पहुंचे दूसरे जवान उन्हें तुरंत लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां सभी जवानों की मौत की पुष्टि हो गई.

बता दें कि मंगलवार-बुधवार को ही जवानों ने दो आतंकियों को ढेर किया था. इनमें हिज्बुल कमांडर अल्ताफ अहमद डार और उसका सहयोगी उमर राशिद था. अल्ताफ को बुरहान वानी का करीबी माना जाता था. वह बुरहान की जगह लेने के लिए काफी समय से कचरू घाटी में सक्रिय था.