नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली में पुलिस ने मर्दों को गंदे यानी अश्लील इशारे करने वाली 4 औरतों को गिरफ्तार किया है. इन औरतों पर यह इल्जाम है कि ये सरेराह पुरुषों को अश्लील इशारे करती हैं, जिससे आसपास की कॉलोनियों में रहने वाले लोग परेशान रहते हैं. दिल्ली के रोहिणी इलाके में पकड़ी गई इन औरतों को पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी तक पुलिस को यह पता नहीं चला है कि ये औरतें किसी सेक्स-रैकेट से जुड़ी हैं या नहीं. इसलिए सभी चारों औरतों के खिलाफ पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज किया गया है.

दिल्ली पुलिस के रोहिणी के 20 सेक्टर में पुलिस ने जिन चार महिलाओं को सार्वजनिक स्थल पर कथित तौर पर अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार किया है, उनके बारे में स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी. पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बीते सोमवार की शाम सात बजे इस संबंध में एक फोन कॉल आया था. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि कुछ लोग यहां वेश्यावृति रैकेट चला रहे हैं. इससे क्षेत्र की शांति भंग होती है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि ये महिलाएं यहां पुरुषों को इशारे करती हैं, जिससे स्थानीय लोगों में गुस्सा है. पुलिस ने एक घर से चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया जहां वह किराएदार के रूप में रहती थीं. अधिकारी ने बताया कि अब तक वेश्यावृति का पता इस मामले में नहीं चला है और उन्होंने महिलाओं के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज किया है.