नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पोस्ट ऑफिस के एक क्लर्क के खिलाफ लाखों रुपये की सरकारी धनराशि के गबन का मामला दर्ज किया है. क्लर्क को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. आरोपों की जांच जारी है. दिल्ली पुलिस आर्थिक अपराध शाखा के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने मामला दर्ज कर लिए जाने की पुष्टि शनिवार को की है. आरोपी क्लर्क का नाम सुरेंद्र बताया जाता है. आरोप है कि पोस्ट ऑफिस में धन जमा करने आए ग्राहकों की पासबुक पर मुहर लगाकर आरोपी पैसे अपनी जेब में रख लेता था.Also Read - Delhi: अंतरराज्यीय साइबर ठगों के गैंग का भंडाफोड़, क्लिकजैकिंग, सिम ब्लॉक कर लाखों उड़ा देते हैं ये लुटेरेे

Also Read - BJP सांसद गौतम गंभीर को 'ISIS Kashmir' नाम से फिर मिली जान से मारने की धमकी 

एयरपोर्ट के साइन बोर्ड में लिखा था कुछ ऐसा कि हैरत में पड़ गई शबाना आजमी…शेयर की फोटो Also Read - Delhi Violence: पुलिस को झटका, कोर्ट ने दंगों की जांच की तफ्तीश के दिए आदेश, पूछा- किसे बचाने की कोशिश की?

यह घोटाला फिलहाल 18 लाख के आसपास का पता चला है. जांच के बाद रकम बढ़ भी सकती है. डाक विभाग ने यह मामला आंतरिक विजिलेंस जांच में पकड़ा था. उसके बाद दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में केस दर्ज कराया. आर्थिक अपराध शाखा सूत्रों के मुताबिक, यह मामला दक्षिणी दिल्ली स्थित लाजपत नगर डाकखाने का है. आर्थिक अपराध शाखा ने जांच के लिए तमाम दस्तावेज भी कब्जे में ले लिए हैं.

बिहार में पुलिसकर्मियों ने छुट्टी के लिए बनाया अनोखा बहाना, खाई ‘छठी मैया’ की कसम!